Jion atomy औऱ भविष्य सुरक्षित कारें #01

 Atomy के बारे में


Atomy एक दक्षिणी कोरियन डैली यूज़ के प्रोड्क्ट बेस कंपनी है जो अपने प्रोडक्ट को डिस्ट्रीब्यूट करने के लिए मल्टी लेवल मर्केटिंग


M.L.M.,अर्थात Network marketing के कांसेप्ट को फॉलो करती है।दूसरे शब्दों में कंहें तो Atomy दक्षिणी कोरिया के नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी है। एटमी कंपनी के सीईओ mr. हान गिल पार्क है।जिनका अनुभव नेटवर्क मार्केटिंग में लगभग 30 वर्ष का है।


Atomy के दो jiont वेन्चर है KEARI और KOLMAR जोकि एक south कोरियन सरकारी संस्थान है। KEARI का पूरा नाम कोरियन  एटमी एनर्जी रिसर्च इंस्टीट्यूट है।KEARI की स्थापना 1969 में हुई थी है जो अपने देश के लिये एटॉमिक एनर्जी में रिसर्च हेतु पिछले 60 वर्षों से कर्यरत है।


KEARI में कार्यरत कर्मचारियों के संख्या के बारें में बात करें तो कुल कर्मचारियों की संख्या 1431 है जिनमें दो एक्सक्यूटिव 126 तकनीशियन 108 एडमिनिस्टरेटिव स्टॉफ  1197 रिसर्च इंजीनियर कर्यरत है। इसका हेड ऑफिस साउथ कोरिया के डिजॉयन में है।


KOLMAR एक सन्दर्य प्रसाधन के प्रोडक्ट के निमार्ण करने वाली कंपनी है। जो OEM और ODM के क्षेत्र में कार्य करती है। ODM अर्थात ओरिजनल डिजाइन मैनुफैक्चरिंग और OEM अर्थात ओरिजनल इक्विपमेंट मैन्युफैक्चरर ।ये साउथ कोरिया के सबसे बड़ी कॉस्मेटिक प्रोडक्ट के रिसर्च करने वाली कंपनी है जो पिछले 28 वर्षों से कर्यरत है।


KOLMAR  अपने द्वारा रिसर्च किये गये प्रोडक्ट का निर्माण करती है परंतु ये अपने ब्रांड नाम का उपयोग नही करती बलकि दूसरी कंपनी को अपना प्रोडक्ट बेचती है जी अपना लेवल लगा कर मार्केट में बेचती है।


MR.हान गिल पार्क ने जो network मर्केटिंग के क्षेत्र में कर्यरत थे ने सोचा कि क्योंना इन दोनों कॉमपनियो के सहयोग से कुछ किया जाय इस प्रकार 2009 में ATOMY के रूप में एक नेटवर्क मर्केटिंग कंपनी की सुरुआत दक्षिणी कोरिया से हुई।





Atomy कमपनी प्लान


नेटवर्क मर्केटिंग कॉमपनिया मुख्यतः दो कॉन्सेप्ट को प्रासेस करती हैं। 


1 जनरेशन प्लान


1 जनरेशन प्लान में एक व्यक्ति कितने भी व्यक्ति को अपने डायरेक्ट downline में स्पॉन्सर कर सकता है।डायरेक्ट downline के bissunase से अधिक से अधिक commison earn कर सकता है।


बाइनरी प्लान


बाइनरी प्लान में  एक व्यक्ति डायरेक्ट downline में केवल दो व्यक्तियों को ही स्पॉन्सर कर सकता है।जिसे लेफ्ट और राइट लेग कहते है।


Atomy बाइनरी प्लान को प्रॉसेस में लागु करती है।बाइनरी  पालन में अधिकतर कंपनियां कैपिंग रखती हैं अर्थात एक निश्चित राशी के पक्षात आप मैचिंग राशी earn नहीं कर सकते।

एटमी कंपनी का bissunace प्लान का pdf download करने के लिए नीचे दिये गए लिंक पर क्लिक करें


Atomy क्यों कारें


अगर आप नेरतवर्क मर्केटिंग कंपनी jion करने के इच्छुक है तो एटमी jion कर सकते है।इसके कई कारण है।

1 मल्टीनेशनल कंपनी

2 बाइनरी प्लम

3 अच्छी qulty के प्रोडक्ट्स वाजिब दाम

4 new कंपनी इन इंडिया


1 मल्टीनेशनल कंपनी 


चुकी एटमी मल्टीनेशनल कंपनी है अतः फ्राड के कोई chance नहीं ।वरना इतने देशों में ये सर्वाइव नहीं कर सकती ।दूसरा मल्टीनेशनल कंपनी होने के कारण आप जिस देश मे एटमी वॉर्क कर रही है वंहा से आप अपनी टीम को स्पॉन्सर कर सकते है।अतः आप की अर्निंग कई देशों से हो सकती है।





2 बाइनरी प्लान


बाइनरी प्लान का लाभ ये होता है कि आपके downline को आप से सहयोग मिलता है अतः downline जो ज्यादा एक्टिव नहीं है इसको समय मिल जाता है सिस्टम को समझने के लिये और वह सिस्टम को छोड़कर काम करने की एक्ष्छुक होने के बाद में नहीं जाता ।क्योंकि उसे ज्यादा कोशिश नहीं करनी पड़ती team बनाने हेतु। उसमें भी अर्निंग में कोई कैपिंग नहीं है अतः आप अनलिमिटेड अर्निंग कर सकते है।


3 अच्छी quilty के प्रोडक्ट्स वाजिब दाम


चुकी कंपनी इंटरनेशनल है अतः इसके प्रोडक्ट quilty भी इंटरनेशनल है और कीमत भी वाजिब है । अतः इशके प्रोडक्ट को खरीदने और बेचने में भी कोई दिक्कत का सामना नहीं कर सकते।चुकी अभी इंडिया में प्रोडक्ट लांच नहीं हुआ है सो other देश के price लिस्ट देखने के liye निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।


4 New कंपनी इन इंडिया


इंडिया में बहुत सी अच्छी mlm कॉमपनि कार्यरत है पर उनके टॉप लेवल पर जाने के चांस बहूत काम है लेकिन एटमी को जितना जल्दी jion करेंगे उतनी जल्दी आप टॉप लेवल पर पहुंच सकते हैं।


दूसरी बात यह है कि चुकी अभी कंपनी लांच नहीं हुई है अतः आप का फोकस केवल टीम बनाने में कर सकते है ।bisunase की चिंता अभी नहीं करनी है और जो भी कम आप जंहा कर राहें हैं वहाँ अपने काम पर फोकस करिये और वँहा के दोस्तों को अपने टीम में शामिल कर सकते हैं।


सारांश


नेटवर्क मर्केटिंग एक नई मर्केटिंग कॉन्सेप्ट है जिसमे मर्केटिंग होती है आपके आचरण से आपके विस्वाशनियता से ईश कॉन्सेप्ट में प्रोडक्ट से अधिक आपकी फेस value महत्वपूर्ण है।इशमे दो राय नहीं है कि प्रोड्क्ट की एक अपनी विस्वाशनियता और क्विलटी है ।


परन्तु आपके व्यवहार विस्वाशनियता ज्यादा महत्वपूर्ण है । मेरा मानना है कि चाहें आप पार्ट टाइम ही के लिये ही jion करें Atomy या अन्य m l m company परंतु jion आवश्य करें।क्योंकि नेटवर्किंग की ट्रेनिंग आप को एक अच्छा मर्केटिंग व्यक्ति ही नहीं बल्कि एक अच्छा इंसान बनाएगी।


Atomy के ट्रेनिंग औऱ सेमिनार jion करने से आप एक अच्छा स्कील प्रोड्क्ट सेलिंग का devlope कर सकते है।अतः सेमिनार को अवश्य ही jion करें जब भी ये ऑर्गनाइज़ हो।

Atomy को jion करने हेतु दिये गए फॉर्म को भरें


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

वित्त के प्रमुख स्रोत क्या है vittiy labh 21

वजन कम करें"lose weight now 1"

टैक्स क्या है? सरकार का आय या नागरिकों का जिमेदारी? in 2022